पटना 30 अप्रैल 2024

मतदान करना देश के विकास में अपना योगदान देना है, एक विकसित एवं सशक्त सरकार देश को विकास की ओर ले जाती है ,उक्त बातें गायघाट नंदेश्वर मंदिर में आयोजित चलो चलें मतदान करें कार्यक्रम के आयोजन हेतु आयोजित प्रथम बैठक में अजेय रामदूत फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कार्यक्रम संयोजक डॉ अजय प्रकाश ने कही।

डॉ अजय प्रकाश ने यह भी बताया कि आगामी 12 मई को चलो चलें मतदान करें कार्यक्रम के तहत गायघाट से पटना सिटी तक पदयात्रा का आयोजन अनुमंडल प्रशासन के सहयोग से आयोजित किया जाएगा। दर्जनों संस्थाओं एवं विद्यालयों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि मतदान करने हेतु जागरूकता लाने के लिए चित्रकला प्रतियोगिता, स्लोगन प्रतियोगिता करने के उपरांत 12 मई को पदयात्रा में सभी संस्थाओं एवं विद्यालयों के सहयोग से हजारों मतदाताओं की उपस्थिति में पदयात्रा का आयोजन होगा।

सभी प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र एवं सभी संस्थाओं एवं विद्यालयों को मोमेंटो के साथ प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया जाएगा। विभिन्न संस्थाओं द्वारा रास्ते में शर्बत एवं जल की व्यवस्था की जाएगी।

कार्यक्रम को संतोष कुमार शर्मा, मनोज कुमार गुप्ता, डॉ एच पी सिंह, राजेश पांडे , विवेक बाबा ने संबोधित किया तथा मुकेश ठाकुर, विजय कुमार, विकास मोडीवाल, मनोज कुमार, संजय अलबेला, आकाश कुमार, मुन्ना सरकार, ज्योति गुप्ता, अमित कुमार, सर्व प्रकाश, मनीष कुमार, शाहिद अंसारी , संजय मालाकार का सहयोग सराहनीय रहा।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published.