पटना 01 सितम्बर 2024

बिहार जद(यू0) के माननीय प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि राजद के एकदिवसीय धरना को प्रदेश की जनता ने पूरी तरह से नकार दिया। ज्यादातर जिलों में राजद के अपने कार्यकर्ताओं ने भी धरना-प्रदर्शन से दूरी बनाए रखा और कार्यक्रम स्थलों पर कुर्सियाँ खाली रही। यह साबित करता है कि राजद आम जनता के साथ-साथ अपने लोगों का भी विश्वास खो चुकी है। साथ ही उन्होंने कहा कि राजद का झूठ बेनकाब हो चुका है और उनके छल-कपट की राजनीति को जनता समझ चुकी है।

उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि 15 वर्षों तक जब बिहार में राजद का शासन था तो लालू परिवार सत्ता की मलाई खाने और जनता को लूटने में व्यस्त रहा। उन्होंने कभी बिहार के दलितों, पिछड़ो व वंचितों की चिंता तक नहीं की और आज वही लोग प्रदेश की जनता को बरगलाने के लिए जातीय गणना और आरक्षण पर घड़ियाली आँसू बहा रहे हैं। राजद के इस दोहरे चरित्र को जनता बखूबी जानती और समझती है। आगे उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए लालू परिवार किसी भी हद तक जा सकता है लेकिन उनका मंसूबा कभी सफल नहीं होगा।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जातीय गणना कराकर पूरे देश में नजीर कायम किया। इसमें राजद की दूर-दूर तक कोई भूमिका नहीं है। 15 वर्षों तक राजद के पास जातीय गणना कराने का मौका था लेकिन उनके द्वारा कभी कोई पहल नहीं की गई। साथ ही उन्होंने कहा कि झूठ और दुष्प्रचार की राजनीति करने वालों का प्रदेश की जनता 2025 विधानसभा चुनाव में पूरी तरह से सफाया कर देगी। उन्होंने कहा कि समाजवाद का मुखौटा लगाकर राजद सिर्फ परिवारहित की राजनीति करती है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published.