सहरसा 02 जून 2024

सहरसा स्टेडियम के बाहरी परिसर में जिला वॉलीबॉल लीग का आयोजन 20 से 23 जून तक आयोजित किया जाएगा।जिला वालीबाल संघ के सचिव रोशन सिंह धोनी ने कहा कि लगातार 2017 से पूर्व खेल पदाधिकारी रहे स्व रविंद्र नारायण सिंह के स्मृति में जिला वालीबॉल लीग का आयोजन किया जा रहा है। इस वालीबॉल लीग में जिला के सभी बालक, बालिका वॉलीबॉल के खिलाड़ी भाग ले सकते हैं।

साथ ही रोशन सिंह धोनी ने बताया कि वालीबॉल लीग प्रतियोगिता संध्या 3 बजे से शुरू होगा और रात के 9 बजे तक खेला जाएगा। कुल मिलाकर इस डे नाइट प्रतियोगिता कह सकते हैं। इस वालीबॉल लीग में अच्छे प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का जिला स्तर पर चयन कर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए भेजा जाएगा।जिला वालीबाल संघ के सचिव रोशन सिंह धोनी ने कहा कि वॉलीबॉल लीग के सफल संचालन में जिला वालीबाल संघ के तकनीकी पदाधिकारी धर्मेंद्र नारायण सिंह नयन, पूर्व खिलाड़ी अमित कुमार अमर, जिला वालीबाल संघ के उपाध्यक्ष राणा रंजन सिंह एवं वरिष्ठ वॉलीबॉल खिलाड़ी सह जिला योग संघ सचिव अमन कुमार सिंह लगे हुए हैं ।जिला वालीबॉल लीग के आयोजन के निमित जिला वालीबाल संघ की अध्यक्ष सह बीएनएमयू की सीनेट सदस्य मनीषा रंजन ने कहा कि इस तरह के लीग आयोजन से वॉलीबॉल के खेल का प्रचार प्रसार होता है। विकास होता है और बच्चों में वॉलीबॉल के प्रति एक प्रतिस्पर्धा पैदा होती है। जिससे बच्चे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का प्रयास करते हैं ,और इसी प्रदर्शन के आधार पर बच्चों का चयन कर उन्हें जिला स्तर से राज्य स्तर पर भेजा जाता है। निश्चित रूपेण सहरसा के खेल इतिहास में इस तरह का आयोजन मील का पत्थर साबित होगा ।
हम जिला वॉलीबॉल संघ के सभी सदस्य इस प्रतियोगिता को बेहतर बनाने का हरसंभव प्रयास करेंगे। जिला वालीबाल संघ के सचिव श्री धोनी ने कहा कि जो भी खिलाड़ी इस वालीबॉल लीग में भाग लेना चाहते हैं उन्हें निबंधन के लिए अपना दो फोटो एवं आधार कार्ड की छाया प्रति के साथ वालीबॉल एसोसिएशन सहरसा के निबंधन प्रपत्र भरकर जमा करना होगा ।यह पूरी तरह से निशुल्क है। निबंधन फॉर्म साई स्पोर्ट्स ,सुपर मार्केट एवं जिला खेल कार्यालय स्टेडियम में निशुल्क उपलब्ध है ।दिनांक 15 जून तक निबंधन की अंतिम तिथि है इन दोनों ही जगह पर से खिलाड़ी अपने निबंधन का फॉर्म ले सकते हैं। और वहीं पर फॉर्म भरकर जमा कर सकते हैं।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published.