मुंबई 31 जुलाई 2024
अमरनाथ प्रसाद की रिपोर्ट

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को हाल ही में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ हिट बैड न्यूज़ में देखा गया था। इस फिल्म में तृप्ति ने विक्की और एमी के साथ पहली बार सवरीं शेयर की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एमी विर्क और विक्की कौशल ने तृप्ति डिमरी के साथ काम करने के अपने दिल छू लेने वाले अनुभव साझा किए।

एमी विर्क ने तृप्ति को “एक बहुत प्यारी लड़की” बताया, जो उसके गर्मजोशीपूर्ण और आकर्षक व्यक्तित्व पर प्रकाश डालती है। विक्की कौशल ने भी इन भावनाओं को दोहराया। उन्होंने तृप्ति को “सबसे प्यारी और अच्छी लड़कियों में से एक” कहा, जिनके साथ उन्होंने कभी काम किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने तृप्ति की बहुप्रतीक्षित फिल्म एनिमल रिलीज होने से पहले अपना प्रोजेक्ट फिल्माया था।उन्होंने कहा कि एनिमल के मेगा हिट होने के बाद भी,तृप्ति में कोई बदलाव नहीं आया, और सेट पर वे हमेशा वास्तविक और व्यावहारिक बानी रही।

विक्की ने तृप्ति की व्यावसायिकता की सराहना करते हुए कहा कि उनमें “कोई नखरे नहीं” थे और उन्हें “कूल पहाड़ी लड़की” बताया। उन्होंने उनके काम के प्रशंसा करते हुए कहा कि वह वास्तव में उस सफलता की हकदार हैं जिसका वह वर्तमान में आनंद ले रही हैं।

बताते चलें कि आने वाले समय में तृप्ति डिमरी राजकुमार राव , विक्की विद्या,के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएँगी ,इनके अलावा तृप्ति डिमरी, कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ धड़क 2 में भी नजर आएंगी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published.