पटना 16 सितम्बर 2024

नारायण रेकी सत्संग परिवार के पटना हेड अरविन्द कुमार ने सुगादेवी चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष अमित राज अकेला एवं अन्य के सहयोग से बारिश में वर्षा से बचाव हेतु पटना के विभिन्न इलाके में जरूरतमंद रिक्शावालों, ठेलावालों के बीच सैकड़ों की संख्या में नई रेनकोट का वितरण कराया. रेनकोट पाकर सभी रिक्शा ठेलेवाले के चेहरे ख़ुशी से खिल उठे. यह वितरण गांधी मैदान तथा आस पास के इलाके में किया गया.

मौके पर नारायण रेकी के पटना हेड अरविन्द कुमार ने कहा कि वर्षा के मौसम में पानी बरसने के कारण उनलोगों को काफी परेशानी होती है तथा वे अपना रिक्शा या ठेला नही चला पाते थे। अरविंद कुमार ने कहा कि नारायण रेकी का उद्देश्य है मानवता की सेवा और लोगों की भलाई करना.

कुमार ने बताया कि नारायण रेकी सत्संग परिवार की संस्थापिका राज दीदी का कहना है कि नर सेवा हीं नारायण सेवा है. भगवान ने हमें मानव में जन्म दिया है तो हम अधिक से अधिक लोगों की सेवा करें. मौके पर बिहार चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स के पूर्व उपाध्यक्ष मुकेश जैन ने कहा कि नारायण रेकी सत्संग परिवार की यह बहुत हीं अच्छी पहल पटना हेड अरविन्द कुमार द्वारा की गई है. आईएसएम तरह का कार्य भविष्य में भी उनके द्वारा किया जाएगा. मौके पर एम पी जैन ने बताया की रेनकोट वितरण में सत्संग परिवार की पिंकी सिंह, शशि शेखर, संजय प्रसाद, संजीव कुमार सहित सुगादेवी चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष अमित राज अकेला, सहित अन्य लगे हुए थे.

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published.