पटना 30 अप्रैल 2024

मंगलवार को बिहार प्रदेश जनता दल (यू0) के माननीय प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा पश्चिमी चंपारण से एनडीए समर्थित भाजपा उम्मीदवार संजय जयसवाल के नामांकन समारोह एवं खगड़िया से एनडीए समर्थित लोजपा (आर) उम्मीदवार राजेश वर्मा के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में शामिल हुए। प्रदेश अध्यक्ष ने दोनों जगहों पर जनसभाओं को संबोधित किया और एनडीए प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि समाज के शोषित, वंचित, गरीब एवं कमजोर तबकों का सर्वांगीण विकास एनडीए गठबंधन का सबसे प्रमुख चुनावी एजेंडा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ट्रैक रिकाॅर्ड बताता है कि गरीब कल्याण के प्रति हमारी सोच सिर्फ चुनावी भाषणों तक सीमित नहीं होती है। हमनें योजनाओं एवं नीतियों के माध्यम से इसको धरातल पर उतारने का भी काम किया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते 18 वर्षो में बुनियादी सुविधाओं को बेहतर कर गरीबों के जीवन को आसान बनाया है। समाज का प्रत्येक वर्ग नीतीश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित हुआ है। श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि विपक्ष के पास नीति और नेतृत्व का अभाव है। विपक्षी गठबंधन में इतना अंतर्कलह है कि प्रधानमंत्री के उम्मीदवार को लेकर अभी तक कोई सहमति नहीं बनी।

राजद-कांग्रेस ने अपने शासन में एक भी ऐसा काम नहीं किया जिसे वो जनता को बता सके इसलिए उन्होंने जनसमर्थन हासिल करने के लिए झूठ और दुष्प्रचार का अनैतिक रास्ता चुना है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एनडीए उम्मीदवारों की जीत सामाजिक न्याय और बिहार के उज्जवल भविष्य की जीत होगी। हमें एकजुट होकर ‘‘अबकी बार 400 पार’’ के नारे को सच करना है, पिछली बार बिहार में एक सीट की जो कसर रह गई थी, इस बार उसे भी दूर कर बिहार की सभी 40 सीटें एनडीए की झोली में डालना है।

उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि जंगलराज स्थापित करने वालों पर बिहार की जनता दुबारा भरोसा नहीं करेगी। नीतीश कुमार के नेतृत्व में नया बिहार विकास की तरफ रुख कर चुका है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published.