पटना, 30 जुलाई 2024

बिहार जद(यू0) के माननीय प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने मंगलवार को बयान जारी कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था के विषय पर नीतीश सरकार को जंगलराज के युवराज से नसीहत की आवश्यकता नहीं है। बिहार में सुशासन का राज है और इस सच से कोई भी इनकार नहीं कर सकता। बेगैर प्रमाणिक आधार के ट्वीटर पर आपराधिक आँकड़े जारी कर तेजस्वी यादव जनता को गुमराह करने में कभी सफल नहीं होंगे।

श्री कुशवाहा ने कहा कि लालू-राबड़ी की सरकार में सत्ता के शीर्ष पर बैठे लोग संगठित अपराध को बढ़ावा देते थे। तत्कालीन सरकार द्वारा अपराधियों को संरक्षण प्राप्त था। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव कभी अपने माता-पिता के शासनकाल का आपराधिक बुलेटिन जारी करने की हिम्मत जुटायें। उनके कलम की स्याही खत्म हो जाएगी लेकिन उस जंगलराज के काले और खौफनाक इतिहास का कोई अंत नहीं है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश सरकार में कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों की खैर नहीं है। आपराधिक घटनाओं में शामिल असमाजिक तत्व अब किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाते हैं, सरकार उन्हें पाताल से ढूंढकर सलाखों के पीछे भेजती है और यही हमारे सुशासन की असली पहचान है। वहीं राजद के शासन में हत्या, लूट और अपरहण जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधी अपने बचाव के लिए सबसे पहले सरकार के शरण में जाते थे।

उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि नीतीश सरकार के खिलाफ में बोलने के लिए विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, जनता में केवल भ्रम फैलाने के लिए विपक्ष अनर्गल प्रलाप कर रहा है। जिस प्रकार लोकसभा चुनाव में बिहार की जनता ने तेजस्वी यादव के झूठ की राजनीति को ध्वस्त करने का काम किया है, वही हश्र 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में भी होना तय है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published.