पटना, 29 जुलाई 2024

जद (यू) विधान पार्षद सह प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार और प्रदेश प्रवक्ता हिमराज राम ने अपराध को लेकर तेजस्वी यादव द्वारा पेश दावे को महज आंकड़ेबाजी बताया है और सही तरीके से तथ्यों की जांच कर आरोप लगाने की सलाह दी है।
उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की सरकार में कोई भी अपराधी अपराध कर कानून के जबडे़ से बच नहीं सकता और उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होती है। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ गठबंधन सरकार में तेजस्वी यादव पहली बार 21 महीने तक और फिर दूसरी बार 17 महीने तक सत्ता के भागीदार रहे और उस दौरान भी आपराधिक घटनाएं होती थी वहीं अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी होती थी। तेजस्वी यादव से सवाल पूछते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता में कुल 38 महीने तक भागीदार रहते उनका ट्वीटर मौन क्यों हो जाता था? साथ ही सत्ता में भागीदार रहते अपराध के खिलाफ हुई कार्रवाई की सच्चाई से उन्होंने अपनी आखें बंद कर ली थी क्या?

पार्टी प्रवक्ताओं ने कहा कि तेजस्वी यादव अखबार की कतरनों के आधार पर राज्य में अपराध को लेकर फर्जी दावा करते हैं जबकि उनके किए दावों में कई घटनाएं घटित नहीं पाई गई हैं। उन्होंने कहा कि अखबारी कतरनों के आधार पर राजनीति करने वाले तेजस्वी यादव को आज जनता ने कतरन समझकर राजनीति के हाशिए पर ला खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि एनसीआरबी आंकड़ा 2022 के मुताबिक देशभर में अपराध दर की श्रेणी में बिहार का स्थान 21वां है लेकिन तेजस्वी यादव को ये अच्छी बातें दिखाई नहीं देती हैं।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published.