औरंगाबाद,16 अप्रैल 2024

औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र में 19 अप्रैल को ही चुनाव है। चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे ही नेताओं का दौरा भी अंतिम चरण में है। आज मंगलवार की शाम पूर्व उपमुख्यमंत्री व बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सभा की। इस दौरान उनके साथ वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी भी मौजूद थे।औरंगाबाद प्रखंड के बसडीहा गांव में तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित किया।

जनसभा को संबोधित करने के दौरान तेजस्वी यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि सोमवार को योगी आदित्यनाथ औरंगाबाद आए थे और उन्हें तमंचा दिखा रहे थे। तेजस्वी यादव ने जनसभा में आए लोगों से कहा कि भाजपा नेता रोजगार और नौकरी पर बात नहीं करते हैं। वे देश में विभाजन चाहते हैं। लोगों में तलवार बांट रहे हैं। जिससे कि समाज में विद्वेष पैदा हो। जबकि वे कलम बांट रहे हैं। कलम से समाज में जागृति पैदा होती है। समाज को जोड़ने का काम करते हैं।तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह रोजगार और नौकरी पर बात करते हैं। उन्होंने बिहार ही नहीं योगी बाबा के उत्तर प्रदेश के छात्रों को भी नौकरी दी है। योगी आदित्यनाथ अपने राज्य के नौजवानों को नौकरी देने में सक्षम नहीं हैं।

उन्होंने दावा किया कि औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह ने पिछले 15 सालों में कोई काम नहीं किया है। वहीं बीजेपी भी ज़बरदस्ती उनको रिपीट कर रही है। अहंकारी व्यक्ति को बार बार टिकट दे रही है। तेजस्वी ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री भी की। उक्त मौके पर अनुज कुमार सिंह, उदय उज्ज्वल रमेश यादव समेत दर्जनों नेता मौजूद थे।कार्यक्रम का संचालन जिला अध्यक्ष अमरेंद्र कुशवाहा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.